आजम खान जेल से रिहा होने पर अखिलेश यादव ने ट्वीट कर किया स्वागत, कहा- झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं
अखिलेश यादव


लखनऊ : 27 महीने बाद शुक्रवार को जेल से रिहाई मिलने के बाद रामपुर के विधायक आजम खान जेल से बाहर आ गए हैं. वहीं, आजम के जेल से बाहर आने के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा,  "सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खान के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फ़ैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये हैं। पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुक़दमों में बाइज्जत बरी होंगे। 'झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं!"


इससे पहले आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव भी शुक्रवार सुबह सीतापुर जेल पहुंचे हैं. यहां उन्होंने आजम खान गुलदस्ता भेंट कर रिहाई की बधाई दी. दरअसल, शिवपाल यादव आजम खान को रिसीव करने पहुंचे थे. इस दौरान आजम खान के दोनों बेटे के अलावा भारी संख्या में समर्थक भी वहां मौजूद रहे.

यहां आजम का स्वागत करने के बाद शिवपाल सिंह लखनऊ के लिए रवाना हो गए. इस दौरान शिवपाल यादव ने ये भी कहा कि मुलायम सिंह यादव ने हमें सिखाया है कि हम सुख दुख में साथ दें. गौरतलब है कि आजम खान को 89वें मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिली, जिसके बाद देर रात उनकी रिहाई का आदेश जेल पहुंचा और तमाम कागजी कार्रवाई के बाद उन्हें शुक्रवार सुबह जेल से रिहाई मिली.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम

स्मृति ईरानी ने साधा कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना, कहा-सनातन व हिंदुत्व को कमजोर करने का किया काम ..

केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने मंगलवार को आरोप लगाया ......