बीजेपी ने सिर्फ आजमगढ़ को बदनाम किया : अखिलेश यादव
सपा मुखिया अखिलेश यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा मुखिया अखिलेश यादव ने गंभीर आरोप लगाते हुए हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी और गलत नीतियों का खामियाजा पूरा प्रदेश और देश भुगत रहा है. भाजपा की धोखे और झूठ की राजनीति ने समाज के हर वर्ग को तबाह कर दिया है. किसान, नौजवान, व्यापारी सभी भाजपा सरकार से नाराज और आक्रोशित है. उत्तर प्रदेश महंगाई, बेरोजगारी और अपराध की घटनाओं से झुलस रहा है.

अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा है कि मुख्यमंत्री समेत भाजपा के सभी नेता अपनी बात झूठ से शुरू करते है और झूठ पर ही खत्म करते हैं. उन्होंने कहा कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का निर्माण समाजवादी पार्टी की सरकार ने कराया. उसी की अगली कड़ी में आजमगढ़ को प्रदेश की राजधानी लखनऊ और देश की राजधानी नई दिल्ली से जोड़ने के लिए समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की आधारशिला रखी गई थी.

उन्होंने कहा कि सपा सरकार में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के लिए जमीन अधिग्रहण हुआ. एलाइनमेंट हुआ लेकिन भाजपा सरकार बनने पर काम रोक दिया, फिर समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का नाम बदल दिया. समाजवादियों ने हमेशा आजमगढ़ और पूर्वांचल के विकास के लिए काम किया. आजमगढ़ में मेडिकल कालेज, चीनी मिल, पैरा मेडिकल काॅलेज, हॉस्पिटल और सड़कें समाजवादी सरकार में बनी. अगर आजमगढ़ मेंबीजेपी सरकार ने कोई काम किया तो बताए.

अखिलेश ने आगे कहा कि प्रदेश की जनता सब जान चुकी है कई भाजपा राज में महंगाई, भ्रष्टाचार और बच्चियों से दुष्कर्म की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं. सत्ता संरक्षित दबंगों ने भाजपा राज को जंगलराज में तब्दील कर दिया है. भाजपा ने एक यूनिट बिजली का उत्पादन नहीं किया. समाजवादी सरकार ने मरीजों के लिए 108 और 102 एम्बुलेंस सेवा, और महिला अपराध नियंत्रण के लिए 1090 तथा अपराध नियंत्रण के लिए यूपी डायल 100 की सुविधा दी थी जिसे भाजपा सरकार ने उसे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया
.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें