लोकसभा उपचुनाव : आजमगढ़ में विपक्ष पर गरजे सीएम योगी, कहा-दुनियाभर में हो रही अग्निपथ योजना की तारीफ
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


आजमगढ़ : लोकसभा उपचुनाव को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष दोनों पर हमलावर है. इसी क्रम में रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ पहुंचे थे. सीएम योगी ने यहां  बीजेपी के प्रत्याशी 'दिनेश लाल यादव निरहुआ' के समर्थन में दो सभाएं की. इस दौरान उन्होंने सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला और लोगों को गुमराह करने का गंभीर आरोप लगाया है. 

अग्निपथ योजना की पूरी दुनिया में तारीफ, विपक्ष कर रहा गुमराह
सीएम योगी ने कहा कि अग्निपथ योजना की पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है, लेकिन विपक्ष युवाओं को गुमराह करने में लगा है. उनका जीवन बर्बाद करने की कोशिश हो रही है. सरकार ने इस योजना से जुड़े कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं. अग्निवीरों को सेना में आरक्षण दिया जाएगा.

सीएम योगी का अपील, आजमगढ़ को आतंक का गढ़ मत बनने दीजिए
बिलरियागंज के बघैला खेल के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजमगढ़ को आतंक का गढ़ मत बनने दीजिए. आपने सपा-बसपा को मौके दिये, लेकिन उन्होंने आपके सामने पहचान का संकट खड़ा करने का काम किया. इन्होंने विकास के बजाय जनता को गुमराह करने का काम किया.

जो गरीबों की संपत्ति पर करेगा कब्जा, चलेगा बुलडोजर
मुख्यमंत्री योगी ने आजम खान पर तंज कसते हुए कहा कि एक नेता कल आए थे जो रोना रो रहे थे लेकिन याद रखिये जो गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करेगा, उसपर रियायत नहीं होगी. जो नौजवानों के भविष्य से खेलेगा, जो बहू बेटियों की इज्जत से खेलेगा उसके साथ रियायत नहीं बरती जाएगी, चाहे वह कोई भी हो. जरूरत पड़ने पर बुलडोजर भी चलता रहेगा.

अखिलेश यादव ने पूरे देश को किया गुमराह 
योगी ने कहा कि महामारी के समय जनता के साथ खड़े होने के बजाय अखिलेश यादव ने पूरे देश को गुमराह करने की कोशिश की। अखिलेश ने बीजेपी और मोदी का टीका बताकर लगवाने से मना कर दिया, लेकिन बाद में खुद लगवा लिए. अखिलेश ने लोगों के जीवन से खिलवाड़ किया.

हमारी सरकार का एजेंडा विकास के साथ सभी को सुरक्षा
सीएम योगी ने भीड़ से पूछा क्या इस बार भी सड़क पर अलविदा जुमा की नमाज हुई. नहीं हुई न. अब कहीं लाउडस्पीकर तो नहीं बजता है न. आगे भी नहीं बजेगा. हमारी सरकार का एजेंडा विकास के साथ ही सभी को सुरक्षा प्रदान करना है.

अखिलेश यादव के लिए आजमगढ़ नहीं, परिवार का विकास रखता है मायने
सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश यादव के लिए आजमगढ़ नहीं बल्कि परिवार का विकास मायने रखता है. कोविड काल में भी अखिलेश जनता का सुख दुख बांटने नहीं पहुंचे तो सहायता क्या देंगे. कोविड काल में मैं तीन बार आया. जिला अस्पताल, मेडिकल कालेज और एक कोविड पीड़ित बस्ती में गया. 82 लाख से अधिक वैकसीन की डोज अकेले आजमगढ में लगी है. 35 लाख लोगों फ्री राशन की सुविधा, मुफ्त उपचाचार, वैक्सिन, रसोसइ गैस का कनेक्शन भी फी, करने के साथ सकरार विकास के लिए भी काम कर रही है.

निरहुआ के फोन पर होगा विकास
मुख्यमंत्री ने कहा कि निरहुआ यही रहकर काम करेगा. आज कोई वंदेमातरम बोलने पर रोक नहीं लगायेगा. आज माइक उतारा जा रहा है. जीने का सबको अधिकार मिलना चाहिए और वह मिल भी रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें