अखिलेश ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा-सरकार को पीछे से कोई चला रहा
अखिलेश यादव (File photo )


लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को सदस्यता अभियान की शुरुआत पार्टी मुख्यालय से शुरू की. इस दौरान प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए अखिलेश ने डॉक्टरों की ट्रांसफर को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. अखिलेश  ने अपने बयान में कहा है कि उपमुख्यमंत्री को बिना बताए ट्रांसफर हो गए. उन्होंने कई जिलों के अस्पतालों में छापेमारी की और कमियां मिली, लेकिन उनके द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसा लगता है कि सरकार को कोई पीछे से चला रहा है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि आज से सपा का सदस्यता अभियान शुरू हो गया है. शहर, गांव और घर-घर जाकर समाजवादी पार्टी की सदस्यता अभियान से लोगों को जोड़ेंगे. समाजवादी पार्टी का संगठन दोबारा खड़ा होगा. सपा ने लोकतंत्र बचाने का अभियान छेड़ा है. मैं भी जगह-जगह जाऊंगा और लोगों से मिलूंगा. सदस्यता के बाद संगठन के बारे में सोचा जाएगा. सपा कई राज्यों में सदस्यता अभियान चलाएगी.

उन्होंने कहा कि सरकार को सौ दिन नहीं बल्कि पांच साल सौ दिन का कार्यकाल बताना चाहिए. उनकी सरकार में कितनी धांधली हुई. कितने बेरोजगारों को नौकरी दी गई. उत्तर प्रदेश में दारोगा भर्ती मामले में बड़ी धांधली हुई है, जो जेल में थे वो भी भर्ती हो गए. आगे कहा कि लखनऊ में लूलू मॉल का उद्घाटन होने जा रहा है, जाकर पता कीजिएगा कि यह मॉल किसकी सरकार में बना है. भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है. समाजवादी पार्टी का मानना है कि जातीय जनगणना होनी चाहिए. मैं भी अग्निपथ योजना के पक्ष में नहीं, फौज की नौकरी परमानेंट होनी चाहिए.

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें