‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस महक चहल हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार, सेकण्डों में निकल गए हजारों रूपये
एक्ट्रेस महक चहल


नई दिल्ली : ऑनलाइन ठगी के मामले आये दिन देखने और सुनने को मिल जाते हैं. ताजा मामले  पॉपुलर टीवी सीरियल ‘नागिन 6’ की एक्ट्रेस महक चहल भी ऑनलाइन ठगी की शिकार हो गई हैं. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बहाने महक के खाते से करीब 49 हजार रूपये निकाले गए हैं. एक्ट्रेस ने मामले की शिकायत मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई है.

10 रुपये में किया था साइट पर रजिस्ट्रेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महक चहल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्हें एक पार्सल  गुरुग्राम भेजना था. इसी वजह से महक ने 12 जुलाई को इंटरनेट पर ऑनलाइन कोरियर भेजने के ऑप्शन सर्च किए. महक ने बताया कि इसके बाद उनके पास एक कॉल आया. उसने बताया कि वो बड़ी कोरियर कंपनी से कॉल कर रहा है. एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि कॉल करने वाले शख्स ने जिस साइट की बात की थी वहां मैंने 10 रुपये में रजिस्ट्रेशन किया. मुझे ऑनलाइन ही कोरियर भेजने के लिए पेमेंट करनी थी. फिर जब उस शख्स ने महक से पेमेंट के बारे में बात की तो उन्होंने गूगल पे के लिए कहा, मगर पेमेंट नहीं हुई.

20 सेकेंड में उड़ गए महके के पैसे
बता दें कि पेमेंट नहीं हुई तो शख्स ने महक को एक लिंक भेजा और कहा कि आपके पास 20 सेकेंड में एक ओटीपी आएगा फिर पेमेंट हो जाएगी. हालांकि जैसे ही महक के पास लिंक आया तो उनके अकाउंट से 49 हजार रुपये गायब हो गए. जब महक को पता चला कि उनके साथ फ्रॉड हुआ है तो उन्होंने तुरंत अपने बाकी कार्ड और बैंक अकाउंट फ्रीज करवा दिए.

सदमे में हैं महक चहल
महक ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस बात से डर लगता है कि कैस सिर्फ 5 मिनट में लोगों के साथ ऑनलाइन फ्रॉड हो सकता है. ऐसे लोगों को पहचाना भी मुश्किल होता है. वो तुरंत अपना नंबर बंद कर देते हैं. आपको बता दें कि फिल्हाल महक टीवी सीरियल ‘नागिन 6’ में निगेटिव रोल निभा रही हैं. इससे पहले महक रिएटिली शो 'बिग बॉस' के 5वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें