फिरोजाबाद में पति ने अपनी पत्नी और साले की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार
file photo


फिरोजाबाद : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में थाना एका क्षेत्र बुधवार देर रात पति ने पत्नी व उसकी गर्भवती भाभी यानी साले की पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. घटना को सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

जनपद के निनावली गांव निवासी शिवानी (23) की शादी जनपद एटा के अवागढ़ निवासी आशू पुत्र चन्दप्रकाश के साथ हुई थी. शिवानी की भाभी सुनीता (30) पत्नी सोनू की डिलेवरी होनी थी, जिसकी मदद के लिये शिवानी अपने मायके आयी थी. आरोप है कि पति आशू गांव निनावली स्थित ससुराल पहुंच गया और बुधवार को वह पत्नी को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा. पत्नी ने जाने से इंकार कर दिया। इसी बात से गुस्साये आशू ने देर रात पत्नी की धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या कर दी.

घटना देख जब उसकी भाभी सुनीता चिल्लाई, तो आशू ने उसकी भी हत्या कर दी. चीख-पुकार मचने पर घर के सभी लोग जाग गए. सूचना पर मिलते ही एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी देहात अखिलेश नारायण सिंह, सीओ जसराना अनिमेष कुमार सिंह मय एका थाना पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें