लखनऊ : जानकीपुरम में पति-पत्नी और बेटी ने खाया जहर, तीनों की मौत
मृतक लोग


लखनऊ : राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम में एक ही परिवार के तीन लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो जाने से सनसनी फैल गई है. जानकारी के मुताबिक नलकूप विभाग के एक अधिकारी ने पत्नी और बेटी के साथ जहर खा लिया है. आनन-फानन में तीनों को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पिता और बेटी को मृत घोषित कर दिया जबकि मां ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना के बाद कई आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

पुलिस के मुताबिक, नलकूप विभाग में जेई के पद पर तैनात शैलेंद्र कुमार (45 वर्षीय) ने अपनी पत्नी गीता (40 वर्षीय) और बेटी प्राची (17 वर्षीय) के साथ जहर खा लिया. जिससे तीनों की मौत हो गई है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतकों ने कई लोगों के नाम लिखे हैं, पुलिस ने बताया कि जल्द ही उन्हें हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जाएगी.

घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस के अलावा फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. जानकीपुरम विस्तार पुलिस ने बताया कि घर से एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस घर की तलाशी ले रही है साथ ही पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है, जिन्होंने तीनों को सबसे पहले देखा था. वहीं सुसाइड नोट में जो नाम लिखें हैं पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें