IND vs WI : टी20 में वेस्टइंडीज ने कराई शिमरोन हेटमायर की वापसी, सीरीज पर रहेगी नजर
File Photo


नई दिल्ली : वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीतने वाली टीम इंडिया की निगाहें अब टी20 सीरीज पर हैं. शुक्रवार से रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज आज पहला मुकाबला खेलेगी. वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम को याद रखना होगा कि टी20 में वेस्टइंडीज का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. ऐसे में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज कम नहीं आंकना चाहिए.

बता दें कि वेस्टइंडीज ने आज होने वाले टी20 मैच से पहले अपनी टीम में खतरनाक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर को शामिल किया है. हेटमायर टी20 की स्टार खिलाड़ी माने जाते हैं. गौरतलब है शिमरोन हेटमायर की 8 महीने के लंबे समय बाद वेस्टइंडीज की टीम में वापसी हुई है. टीम का कप्तान निकोलस पूरन को बनाया गया है.  वहीं, उपकप्तानी की जिम्मेदारी रोवमैन पॉवेल को सौंपी गई है.

सीरीज पर होंगी टीम इंडिया की निगाहें
वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में वनडे सीरीज जीत ली. अब रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया की निगाहें टी20 सीरीज जीतने पर होंगी. दूसरी निकोलस पूरन की कमान वाली वेस्टइंडीज टी20 क्रिकेट में धमाल मचाने के लिए बेताब होगी. वेस्टइंडीज ने अपनी पिछले सीरीज बांग्लादेश के खिलाफ जीती थी.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें