बाराबंकी भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौके पर मौत, सीएम योगी दुखी
घायलों को एंबुलेंस में ले जाती पुलिस


बाराबंकी :  उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के मसौली थाना क्षेत्र के बहराइच मार्ग एक दर्दनाक सड़क हादसे 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ही हालत गंभीर बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार हाफ डाला ने दो बाइक सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों मोटरसाइकिल का अगला हिस्सा गायब हो गया.

बता दें कि ये हादसा मसौली थाना क्षेत्र के बिंदौरा गांव के निकट हुआ है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक तेज रफ्तार दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिसके बाद सभी 5 लोग  रोड पर गिर गए और इस बीच हाफ डाला मोटरसाइकिल सवारों पांच लोगों को रौंदते हुए निकल गया.

हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार प्रशांत दुबे पुत्र लक्ष्मी निवासी लखपेड़ाबाग बाराबंकी तथा पंकज मिश्रा पुत्र विजय प्रकाश मिश्र निवासी काजी मऊ करनैलगंज गोंडा तथा दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार किन्हौली निवासी दीपक गौतम 28 पुत्र मेवालाल  दूसरा अभिषेक गौतम 23 पुत्र राजेश गौतम व शिवकरण गौतम 32 पुत्र माता प्रसाद की मौत हो गई.



बता दें कि पांच दिन के अंतराल में यह दूसरी बड़ी घटना है. इसके पहले 25 जुलाई को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुई दुर्घटना में नौ लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी. इसी तरह शुक्रवार (कल) को बांदा में एक नशे में धुत इनोवा चालक ने टेम्पो को टक्कर मार दी. जिसमे 6 लोगों की मौत हो गई.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद बाराबंकी में सड़क हादसे में 5 लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.  मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें