पत्नी का घर मे तो वहीं पति का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, पुलिस जांच में जुटी
मृतक पति- पत्नी की, फाइल फोटो


हरदोई : दिल को दहला देने वाला एक मामला उस समय सामने आया जब पति पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की खबर मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम कोर्रिया निवासी 32 वर्षीय मोहित पुत्र विशेश्वर का शव ककवाही रेलवे क्रासिंग पर पड़ा हुआ था। स्थानीय लोगों ने जब शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। 

मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मोहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और जानकारी जुटाकर मोहित की मृत्यु की सूचना देने के लिए मृतक के कोर्रिया स्थिति आवास पर पहुंची तो देहात कोतवाली पुलिस को मृतक की पत्नी अंजली भी मृत अवस्था मे मिली। मृतक मोहित की पत्नी के गले मे साड़ी लिपटी हुई थी। मृतक मोहित रोडवेज बस का चालक था तो वहीं उसकी पत्नी एक सामान्य गृहणी थी। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

घटना की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल यादव ने बताया कि मृतक मोहित और उसकी पत्नी अंजली की शादी मई 2021 में हुई थी और दोनों के बीच पूर्व पत्नी के बच्चों को लेकर विवाद रहता था। मृतक मोहित की पत्नी अंजली के पिता की ओर से तहरीर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें