नोएडा में महिला से अभद्रता मामला, प्रभारी निरीक्षक समेत छह पुलिस कर्मी पर गिरी गाज
पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार


लखनऊ : नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला से अभद्रता और हाथापाई करने के बाद फरार आरोपित श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी को लेकर सोमवार को अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था प्रशांत कुमार का बयान आया है। एडीजी लॉ एंड आर्डर ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-93 के साथ हुई घटना को शासन और पुलिस मुख्यालय ने बेहद गंभीरता से लिया है। साथ ही इस संबंध में मुख्य अभियुक्त श्रीकांत त्यागी के गिरफ्तारी के लिए तत्काल निर्देश दिए है। अभी तक जो कार्रवाई की गई है उसमें प्रभारी निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। 

वहीं, सोसाइटी कीं सुरक्षा में लगाई गई ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने पर एक सब इंस्पेक्टर और चार सिपाहियों को निलंबित किया गया है। वहां के प्रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सहयोग से सोसाइटी में जाने वाले व्यक्तियों की जांच की जा रही है। पीड़ित महिला की सुरक्षा में दो पीएसओ उपलब्ध करा दिए गए हैं।

एडीजी ने कहा कि तरह की घटना दोबारा न होने पाए और आरोपित की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित की गई है। शीघ्र ही सभी गिरफ्तारी की जायेगी हम इसलिए ह्यूमन इंटेलिजेंस और टेक्नीकल इंटेलिजेंस का भी उपयोग कर रहे हैं। नोएडा पुलिस ने तीन अभियुक्तों पर इनाम रखा है तथा नम्बर भी जारी किया है, जिस पर कोई भी व्यक्ति इस पर गोपनीय सूचना दे सकता है। 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें