यूपी : हमीरपुर में दिव्यांग महिला के साथ आधी रात को दरिंदगी, 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज
File Photo


हमीरपुर : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है यहां दबंगों ने एक दिव्यांग महिला के घर में घुसकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। मामले में पुलिस ने बुधवार को पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। 


घटना मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है जहां आधी रात को घर में सो रही दिव्यांग महिला के घर कुछ दबंग घुस गए और उसके दरिंदगी की। जानकारी के मुताबिक असलहे की नोक पर दिव्यांग महिला के सामूहिक दुष्कर्म किया गया। घटना के बाद धमकी देकर दबंग मौके से भाग निकले। घटना के वक्त महिला की सास दूसरे कमरे में सो रही थी।

इस घटना को लेकर पीड़ित महिला ने अपनी सास के साथ कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी। महिला ने बताया कि दबंगों ने धमकी दी है कि यदि इस बारे में किसी को बताया तो फिर इसी तरह की दरिंदगी तुम्हारे साथ की जाएगी।

वहीं इस पूरी घटना पर मौदहा कोतवाली के इंस्पेक्टर पवन कुमार पटेल ने बुधवार को बताया कि दिव्यांग महिला के साथ दरिंदगी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पीड़ित महिला की तहरीर पर पांच अज्ञात लोगों के खिलाफ गैंगरेप की धारा के तहत मुकदमा लिखा गया है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें