फिक्की फ्लो ने असंयम और अन्य मूत्रविज्ञान मुद्दों पर एक वार्ता आयोजित की
डॉ ज्योत्सना मेहता के साथ बातचीत के दौरान, डॉ मेहता ने विभिन्न विषयों पर बात की जैसे कि अति सक्रिय कल्पना, रजोनिवृत्ति के मुद्दों, मूत्र स्वास्थ्य बार-बार यूटीआई, मासिक धर्म स्वच्छता आदि ।


लखनऊ। डॉ. सरिता पी. नाइक ने फिक्की फ्लो सदस्यों के साथ आजअसंयम और अन्य मूत्रविज्ञान मुद्दों पर विस्तृत बातचीत की।मुंबई से डॉ. सरिता नाइक एक मूत्र रोग विशेषज्ञ हैं और उन्होंने 4 साल के लिए सिंगापुर से मूत्रविज्ञान में एक उप-विशेषज्ञता प्रशिक्षण प्राप्त किया है और एक प्रीमियर अंतरराष्ट्रीय चिकित्सा संस्थान-केके महिला अस्पताल (सिंगापुर) में काम किया है। 



उनकी विशेषज्ञता में असंयम सर्जरी शामिल है और उनकी विशेष रुचि महिलाओं और महिला यौन रोग की मूत्र संबंधी समस्याओं के इलाज में निहित है, जो कि फ्लो के सदस्यों के साथ बातचीत का मुख्य विषय था। डॉ ज्योत्सना मेहता के साथ बातचीत के दौरान, डॉ मेहता ने  विभिन्न विषयों पर बात की जैसे कि अति सक्रिय कल्पना, रजोनिवृत्ति के मुद्दों, मूत्र स्वास्थ्य बार-बार यूटीआई, मासिक धर्म स्वच्छता आदि ।



 इस कार्यक्रम में कई सदस्यों ने भाग लिया जिनमें अध्यक्ष फ्लो लखनऊ चैप्टर सिमू घई, सीनियर वाइस चेयर स्वाति वर्मा, अंबिका गुप्ता, मुदिता अग्रवाल, डॉ मणि मदान, डॉ अर्पिता आनंद और कई अन्य शामिल थे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें