युपी : थाने में दरोगा ने 15 दिनों तक शराब पिलाकर लड़की का किया रेप, मुकदमा दर्ज
सांकेतिक तस्वीर


प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से एक दरोगा द्वारा एक लड़की साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद यूपी पुलिस का एक बार फिर असल चेहरा सामने आया है. दरअसल, दरोगा पर आरोप है कि उसने लड़की को लगातार 15 दिनों तक थाने में रखा फिर उसे शराब पिलाकर उसका रेप किया.  हालांकि मामले कि जानकारी होने पर आरोपी दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

पीड़िता के पिता की गुहार पर ने आरोपी  दरोगा महेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाई करने आदेश दिया. आरोपी दरोगा के खिलाफ नाबालिग से रेप समेत अन्य कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि नाबालिग किशोरी को उसकी किसी दोस्त नौकरी का झांसा देकर उसका सौदा किया था और किसी अन्य के हाथों बेच दिया था. हालांकि, महेशगंज पुलिस ने बीते 9 जून को नाबालिग किशोरी को बरामद कर लिया. इस दौरान आरोपी दरोगा ने 15 दिनों तक किशोरी को थाने में शराब पिलाकर रेप करता रहा.

पीड़िता ने इस बारे में अपने पिता को बताया तो उन्होंने इंसाफ के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. पुलिस से इंसाफ नहीं मिलने पर नाबालिग पीड़िता के पिता ने न्यायलय से एफआईआर दर्ज करने की गुहाल लगाई. आरोपी दरोगा महेशगंज थाने में तैनात था.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें