यूपी : चौकी प्रभारी की पत्नी और बेटे का कमरे में लटकता मिला शव
File Photo


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन चौकी प्रभारी रिजवान खान की 32 वर्षीय पत्नी रहीसा और बेटे शोएब (10) का मंगलवार देर रात रस्सी के सहारे लटकते हुए शव मिलने से हड़कंप मच गया है. घटना की जानकारी पर क्षेत्राधिकारी सदर आलोक प्रसाद व कोतवाल संजय कुमार, थानाध्यक्ष पुरानी बस्ती आलोक श्रीवास्तव फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मां-बेटे के शवों को नीचे उतारा. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, चौकी प्रभारी रिजवान पत्नी और बच्चे के साथ शहर के खोराहवा कालोनी में एक साल से किराए के मकान में रहते थे. उनके छोटे भाई इरफान बीती रात रिजवान के कमरे पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था, कई बार आवाज देने के बाद भी कमरा न खुलने पर उन्होंने मकान मालिक रामशरन यादव को इसकी जानकारी दी.

मकान मालिक दूसरे दरवाजे के रास्ते इरफान के साथ कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि  रिजवान की पत्नी और बेटे का शव लटक रहा था. रिजवान श्रावस्ती के गिलौला के रहने वाले हैं. एक माह पहले वह सिविल लाइन चौकी प्रभारी बनाए गए हैं. पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें