यूपी : मुरादाबाद में दम्पति को सरेआम लात-घूसों और तमंचे की बट से पीटा, वीडियो वायरल
पति-पत्नी को सरेआम लात-घूंसों से पीटते दबंग


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के मझोला थाना क्षेत्र में दबंगों ने पति-पत्नी को सरेआम लात घूसों और तमंचे की बट से पीटा है. वहीं पीड़ित ने बताया कि मारपीट करने वाला कोई और नहीं बल्कि उनके रिश्तेदार ही हैं. पति-पत्नी के पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दबंग पति-पत्नी को तमंचा लहराते हुए पीटते दिख रहे हैं. इस घटना के बाद पति-पत्नी ने थाने शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद  ने दोनों को मेडिकल के लिए भेजा है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

बता दें कि मामला मझोला थाना क्षेत्र के खुशहालपुर की बैंक कॉलोनी का है. यहां रहने वाले दंपति ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी चाची से जमीनी विवाद चल रहा है. इसी के चलते चाची के कहने पर 3 लोगों ने दंपति को बुरी तरह बटों से मारापीटा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 12 सितम्बर की है.

मामले में सीओ सिविल लाइंस अनूप कुमार सिंह ने बताया कि खुशहालपुर क्षेत्र के मझोला थाने में संपत्ति को लेकर पारिवारिक विवाद का मामला है. पीड़ित हिमांशु नाम का लड़का और उसकी पत्नी और इनकी चाची एक ही मकान में रहती हैं. सीओ ने बताया कि चाची के कहने पर सुधीर नाम के एक शख्स ने तमंचा की बट से दम्पति को मारापीटा. घटना का वीडियो सामने आने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

फर्रुखाबाद में दंपति से मारपीट
इससे पहले फर्रुखाबाद जिले में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था. जहां दुदहा गांव निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकयत में बताया कि वह एक गली से गुजरते हुए अपने घर जा रही थी. तभी कुछ लोगों ने उसके वहां से जाने को लेकर आपत्ति जताई. महिला ने इसका विरोध किया और आगे बढ़ती चली गई. जिसके बाद लोगों ने महिला और उसके पति को घर में घुसकर मारापीटा था. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें