हरदोई : रेल की पटरी पर पड़ा मिला मजदूर का शव, मचा हड़कंप
घटना के बाद जुटी भीड़


हरदोई : उत्तर प्रदेश के जनपद हरदोई में मजदूरी करने वाले एक शख्स का शव उसी के गांव के बाहर रेल पटरी पर मिलने से हड़कंप मच गया। आज सुबह शव पाए जाने की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मौत की वजह हादसा है या फिर हत्या है ? फिलहाल गुत्थी उलझी हुई है। 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया गया है कि कोतवाली देहात के ईश्वरी पुरवा निवासी 26 वर्षीय अनूप पुत्र रामअवतार मेहनत-मजदूरी करता था। उसी से वह परिवार वालों का पेट पाल रहा था। मंगलवार की सुबह गांव के बाहर से निकली रेल पटरी पर उसका क्षत-विक्षत शव पड़ा होने की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी। देखते ही देखते वहां तमाशबीन लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। अनूप के घर वाले भी रोते-बिलखते हुए वहां पहुंच गए। सोमवार की रात को अनूप अपने घर पर ही था। वह किस वक्त और किसके बुलाने पर बाहर गया ? इस बारे में उसके घर वालों को भी कुछ पता नहीं। लोगों की नज़र में मौत की गुत्थी सुलझी हुई लग रही है। 

अनूप किसी हादसे का शिकार हुआ या उसकी हत्या की गई। इस तरह की अटकलों को पंख लग चुके हैं। इस बारे में अनूप के बदहवास घर वाले भी कुछ बोल नहीं पा रहें हैं। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए उसका पोस्टमार्टम कराया है। उसका कहना है कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही उलझी हुई गुत्थी सुलझ सकती है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें