लखीमपुर खीरी में दो लड़कियों से शव मिले, दुष्कर्म के बाद की हत्या, 6 आरोपी गिरफ्तार
लखीमपुर खीरी में दो लड़कियों से शव मिले, दुष्कर्म के बाद की हत्या


लखनऊ । लखीमपुर खीरी के एक गांव के बाहर खेत में लड़कियों के शव पेड़ से लटके मिलने से हडकंप मच गया है । पुलिस ने इस मामले में 6 लड़कों को गिरफ्तार किया है ।

संजीव सुमन, SP, लखीमपुर खीरी ने बताया कि इस मामलें में एक ज्ञात और तीन अज्ञात लोगों को नामजद किया गया था। पुलिस ने गंभीरता से विवेचना शुरू की। तीनों अज्ञात लोग(जुनैद, सुहैल और हाफिजुर रहमान) आरोपी छोटू जो मृतका का पड़ोसी है, उसके परिचित हैं ।

छोटू ने ही इन तीनों का लड़कियों से परिचय करवाया था। कल तीनों लड़के गांव में आए थे और लडकियों को साथ ले जाकर उनकी इच्छा के विरूद्ध जुनैद और सुहैल ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाया जिसके बाद लड़कियां शादी के लिए अड़ गई। इस बात से नाराज होकर उन्होंने दोनों महिलाओं की हत्या कर दी ।

इसके बाद उन्होंने 2 और लड़कों को बुलाकर उनकी मदद से महिलाओं को पेड़ पर लटका दिया। इतनी घटना अभी तक हमारे संज्ञान में आई है। अभी विवरण जांच बाकी है। 4 नामजद के अलावा इसमें मदद करने वाले 2 लोगों को मिलाकर कुल 6 लोग हमारे हिरासत में हैं और उन्हे जेल भेजा जा रहा है ।

एसपी ने हबताया कि मामला महिलाओं के खिलाफ और समाज के एक कमजोर वर्ग के खिलाफ है। हमने गति और संवेदनशीलता के साथ काम किया। आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 302, 376 और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें