आगरा : युवक को 15 दिन 8 बार सांप ने काटा, आंखो से दिखना हुआ कम
अकेला पाते ही सांप कर देता है युवक पर हमला


आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अजीबो गरीब मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक सांप ने युवक को 8 बार काटा है. 20 साल के रजत चाहर के पीछे एक सांप काफी समय से पीछा पड़ा है और जब वह अकेला होता है सांप उसपर हमला कर देता है. युवक और सांप की दुश्मनी के चर्चे पूरे गांव में है.

रजत के मुताबिक सितंबर महीने में सांप ने उसे पर अबतक कई बार हमला कर चुका है. जिसकी वजह से उसे अब कम दिखाई देने लगा है, युवक का आरोप है वह जहां कहीं जाता है सांप भी उसके पीछे पहुंच जाता है.  ये पूरा मामला आगरा जनपद के मनखेड़ा गांव का है. युवक बताया  सांप काले रंग का है.

बकौल रजत चाहर सांप एक दो बार नहीं, बल्कि पिछले 15 दिनों में आठ बार हमला कर चुका है. हाल ही में सोमवार रात में घर के कमरे में अकेले सोते समय सांप ने रजत को काट लिया था. वह चिल्लाया, तो घर के लोग इकट्ठा हुए और तुरंत इलाज कराया गया.

झाड़-फूंक से लेकर सपेरों तक की ले रहे मदद
इस पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में दहशत फैल गई है. गांव के लोग घर के आस-पास जमघट लगाकर आपस में इस मामले की चर्चा करते रहते हैं. रजत को सांप से बचाने के लिए घर के लोगों ने झाड़-फूंक और सपेरों को बुला लिया है. घर में बीन बज रही है और सांप को बुलाने के लिए सपेरे तरह-तरह से लगे हुए हैं, लेकिन सांप है कि किसी की पकड़ में आ ही नहीं रहा है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें