TV देखते समय हुआ धमाका, 17 साल के किशोर की मौत, दहशत में आसपास के लोग
टीवी में धमाके के बाद दीवार गिरी


लखनऊ : यूपी के गाजियाबाद जनपद से एक ऐसा मामला सामने जिसके बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा दरअसल, यहां एक एलईडी टीवी में विस्फोट हो जाने से 17 वर्षीय किशोर की मौत हो गई है. इस घटना ने सबको हिलाकर रख दिया है. जिसके बाद सबके जहन  में सिर्फ एक ही सवाल उठा रहा है. आखिर ये हुआ कैसे ?

जानकारी के मुताबिक धमाका इतना तेज था कि घर की दीवार तक टूट गई. इस घटना में ओमेंद्र नाम के किशोर की मौत हुई है. घटना के वक्त किशोर घर पर टीवी देख रहा था. इस घटना में ओमेंद्र की मां, साली और एक दोस्त घायल हो गए हैं. पुलिस ने कहा कि विस्फोट में कंक्रीट के स्लैब और दीवार का एक हिस्सा ढह गया, जिससे पड़ोसियों में दहशत फैल गई है.

बता दें कि धमाके की वजह से इलाके में रहने वाले लोग दहशत में आ गए. उनको लगा कि कहीं सिलेंडर में तो धमाका नहीं हुआ है लेकिन गनीमत रही कि ऐसा कुछ नहीं हुआ.

यह हो सकती है वजह
माना जा रहा है कि टीवी में किसी फॉल्ट की वजह से यह धमाका हुआ है. ये एक अंदाजा लगाया जा रहा है, क्योंकि किसी भी एलसीडी टीवी में ना तो बैटरी होती है और ना ही कोई ऐसा पार्ट होता है जिसकी वजह से इस तरह का कोई धमाका हो सके. फिलहाल ब्लास्ट की इस तरह की घटनाएं स्मार्टफोन में तो सामने आ चुकी है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें