मैनपुरी उपचुनाव: साथ आए अखिलेश और शिवपाल, डिंपल को जिताने के लिए परिवार ने झोंकी ताकत
शिवपाल के साथ बैठक करते अखिलेश और डिंपल यादव


इटावा/ मैनपुरी : उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव पर जीत हासिल करने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल एक होकर चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। अखिलेश यादव इस उपचुनाव को बड़ी चुनौती मान कर चल रहे हैं । मुलायम परिवार के बड़े से लेकर छोटे बच्चे तक मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र में डिंपल यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं।

गुरुवार सुबह अखिलेश यादव पुराने मतभेदों को दूरकर डिंपल यादव के साथ चाचा शिवपाल यादव के घर आशीर्वाद लेने पहुंचे शिवपाल यादव और अखिलेश यादव दोनों के बीच बैठक 45 मिनट से ज्यादा समय तक चली। बैठक खत्म होने के बाद अखिलेश और डिंपल यादव ने ट्वीट कर लिखा कि नेता जी और घर के बड़ों के साथ - साथ मैनपुरी की जनता का भी आशीर्वाद साथ है। देर शाम होते होते शिवपाल यादव ने परिवार की एकजुटता का संदेश देते हुए ट्वीट पर लिखा जिस बाग को सींचा हो खुद नेता जी ने उस बाग को अब हम सीचेंगे अपने खून पसीने से ।

अखिलेश और शिवपाल यादव ने ट्वीट के माध्यम से परिवार की एकजुटता का संदेश दिया दोनो नेताओं की आपसी नजदीकिया बढ़ता देख समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी की झलक देखने को मिली सपा और प्रसपा कार्यकर्ता भी अब सपा प्रत्याशी डिंपल के पक्ष में वोट मांगने के लिए क्षेत्र में जी जान से जुट गए हैं। शिवपाल यादव ने अपने समर्थकों और कार्यकर्ताओं को डिंपल यादव को नेताजी मुलायम सिंह यादव से ज्यादा तीन लाख वोट से जितवाने का लक्ष्य दिया है।

गुरुवार सुबह अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ शिवपाल यादव के आवास पर जा पहुंचे दोनों नेताओं की काफी लंबे समय के बाद एक साथ बैठक होता देख समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी देखने को मिली बैठक खत्म होने के बाद शिवपाल यादव सैफई में स्थित एसएस मेमोरियल स्कूल में अपने कार्यकर्ताओं और समर्थको के साथ बैठक करने में जुट गए उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से अखिलेश यादव की पत्नी सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के पक्ष में मतदान करवाने को अपील की।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें