यूपी : बहराइच में बस-ट्रक की भिड़ंत में छह की मौत, 15 घायल, सीएम योगी ने जताया दुख
भिड़ंत के बाद बस का हाल


बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार तड़के एक ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि 15 यात्री घायल हैं. जिनमे से चार की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल सड़क हादसे में मारे गए मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है.


जानकारी के मुताबिक हादसा बहराइच-लखनऊ हाईवे पर जरवल रोड के घाघरा घाट स्टेशन के पास हुआ है, जहां जयपुर से बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की एक बस  ट्रक से टकरा गई. बस का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. सूचना पाकर डीएम डॉ. दिनेश चंद्र, एसपी केशव चौधरी और सीओ कैसरगंज कमलेश सिंह पहुंचे. घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया है.

वहीं जनपद के जिलाधिकारी ने कहा कि मृतकों की पहचान की कोशिश की जा रही है. घायलाें में नेपाल का 32 वर्षीय शिवा, दुर्गा, प्रेम, विशाल, शकुन्तला,धनीराम, बहराइच निवासी ओम प्रकाश, श्रावस्ती निवासी कन्हई लाल, राजस्थान निवासी अबरार, छेपाली, सीतापुर निवासी रामप्रकाश, कानपुर देहात की रहने वाली करिश्मा, इटावा निवासी संदीप कुमार अन्य यात्री हैं.

सड़क हादसे में मारे गए लोगों के पार्टी प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट किया है. उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें