श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी जयसूर्या ने कहा-देश को टी20 क्रिकेट में मिल रहे अच्छे खिलाड़ी
श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी सनथ जयसूर्या


कोलंबो : श्रीलंका के पूर्व खिलाड़ी सनथ जयसूर्या, ने कहा कि लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) से देश को टी20 क्रिकेट में अच्छे खिलाड़ी मिल रहे हैं व इस लीग की बदौलत आगे उज्ज्वल भविष्य होगा। उन्होंने कहा कि लंका प्रीमियर लीग 2022 के ब्रांड एंबेसडर के रूप में एक नई भूमिका निभाई थी।

इसके साथ ही जयसूर्या कैंडी फाल्कन्स फ्रेंचाइजी के मेंटर भी हैं और अब खेल को कुछ वापस देना चाहते हैं और युवा प्रतिभाओं को पोषित करने में मदद करना चाहते हैं। जयसूर्या ने एलपीएल विज्ञप्ति के अनुसार कहा, "यह टूर्नामेंट घरेलू क्रिकेट कैलेंडर के लिए काफी बढ़िया व महत्वपूर्ण हैं और इस लीग से श्रीलंका ने कुछ अच्छे खिलाड़ियों को पाया है।

यह हमें सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट प्रतिभाओं को खोजने और उनका पोषण करने के लिए एक आदर्श मंच देता है। मुझे यकीन है कि श्रीलंका की राष्ट्रीय टीम यहां से बहुत सारे खिलाड़ियों को देखेगी, और मुझे विश्वास है कि राष्ट्रीय टीम का आगे उज्ज्वल भविष्य है।"  

उन्होंने कहा,"मैं खिलाड़ियों से भी बात कर रहा हूं, उन्हें सलाह दे रहा हूं, जब भी वे मेरे पास आते हैं। मैं हमेशा उनकी मदद करने के लिए हूं। वे हमेशा सीखने की तलाश में रहते हैं, जो अच्छी बात है क्योंकि आप लगातार सीखते हुए बेहतर खिलाड़ी बनते हैं।"


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें