उत्तर प्रदेश : बरेली में युवक ने थाने में घुसकर सिपाही को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
मीडिया से बात करते हुए एसएसपी


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार देररात एक हैरतअंगेज़ घटना घटी है, दरअसल यहां शख्स ने पुलिस चौकी में घुसकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को गोली मार दी. हालांकि, गोली सिपाही को नहीं लगी और गोली एक अलमारी से टकराने के बाद सिपाही की पीठ को छूते हुए निकल गई.

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने चंद घंटों में ही दोनों आरोपियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ में दोनों आरोपियों के पैरों में गोली लगी है.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात पुलिस चौकी में घुसकर बदमाशों ने सिपाही को गोली मार दी. बदमाशों ने पुलिस पर हमला करने के बाद मौके से भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक सिटी राहुल भाटी, CO सिटी श्वेता यादव सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और मामले की जांच शुरू की.

पुलिस के मुताबिक आरोपी नशे में थे. पहले उनमें से एक बदमाश थाने के अंदर आया और किसी सब इंस्पेक्टर के संबंध में जख्मी सिपाही से पूछने लगा. सिपाही ने पहचान लिया कि यह नशे में है तो उसने बदमाश को बाहर जाने के लिए कहा. इतने में बदमाश ने देशी कट्टा निकाला और फायर कर दिया. 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें