यूपी : अयोध्या के रौनाही टोल प्लाजा पर पलटी बस, 15 यात्री घायल
डबल डेकर बस पलटी पड़ी डबल डेकर बस


अयोध्या : उत्तर प्रदेश के राम  नगरी अयोध्या में मंगलवार सुबह एक सड़क हादसे में 15 लोग घायल हो गए हैं. दरअसल हादसा जिले के थाना रौनाही के टोल प्लाजा बूथ नंबर आठ पर एक डबल डेकर बस पलट गई. हादसे में 15 सवारियां घायल हैं, जिसमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. घायल यात्रियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

पुलिस के मुताबिक, डबल डेकर बस दिल्ली से बिहार के दरभंगा जा रही थी. रौनाही टोल प्लाजा के पास पहुंचते ही चालक ने आरटीओ को देख बस की रफ्तार बढ़ा दी, जिससे बेकाबू बस टोल बूथ के डिवाइडर पर चढ़ कर पलट गई.हादसे के बाद यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. आस-पास से ग्रामीणों की मदद से टोल कर्मियों ने सभी घायलों को बाहर निकालकर इलाज के लिए सीएचसी और जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इसमें तीन की हालत नाजुक है.

टोल प्लाजा के सहायक प्रबंधक महेश तिवारी ने बताया कि आरटीओ व सेल टैक्स विभाग के लोग रोज टोल बूथ से पहले सुबह ही आकर खड़े हो जाते है, जो नियम खिलाफ है. उन्होंने बताया कि इसी के चलते हादसा हुआ. थानाध्यक्ष रौनाही ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। सभी घायलों के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें