लखनऊ : रिवर फ्रंट में गिरी कार में सवार दो लोगों का नहीं मिला सुराग, तलाश जारी
मंगलवार को नदी में गिरी थी कार


लखनऊ : राजधानी के गोमती रिवर फ्रंट पर मंगलवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई थी. कार में दो लोग सवार थे. जिनका कुछ भी पता नहीं सका है. उनकी तलाश में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें लगी हुई हैं. अभी तक इन लोगों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. हादसे की खबर मिलते ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को राहत कार्य करने के निर्देश दिए हैं.

जेसीपी पीयूष मोर्डिया के मुताबिक, वाराणसी की रहने वाली मीना कुमार (21) विकास नगर में सेक्टर-2 में किराए के मकान में रहती हैं. वह ब्यूटी पार्लर चलाती हैं. उनके साथ उनका नौकर सीतापुर निवासी दुष्यंत शुक्ला, भदोही निवासी ठेकेदार अभिषेक व उसका साथी राहुल भी रहते हैं. बीती रात को वे सभी लोग कुत्ता टुन्नी को टहलाने के लिए रिवर फ्रंट के लिए निकले थे. वापस लौटते वक्त कार बेकाबू होकर नदी में जा गिरी.

इस बीच ड्राइवर अभिषेक और राहुल तैरकर बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे जिन्हें रिवर फ्रंट पर टहल रहे समीर ने साथियों की मदद से रस्सी फेंक कर बाहर निकाला. वहीं, महिला मीना और उसके साथी की देर रात तक तलाश चलती रही लेकिन पता नहीं चल सका. देर रात तक चले इस रेस्क्यू के दौरान दोनों का पता नहीं चला. बुधवार को दोबारा रेस्क्यू शुरू कर दिया गया है. खबर लिखे जाने तक दोनों की तलाश की जा रही है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें