पूर्व विधायक ने सुनी पीएम मोदी के मन की बात
मन की बात सामाजिक चेतना का एक माध्यम है और जीवन में कठिन समय में संघर्ष करके आगे बढ़ने की प्रेरणा देता हैं।


सिद्धार्थनगर : जिले में रविवार को पूर्व विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने विधानसभा के शाहपुर सेक्टर के शाहपुर मुस्तहकम बूथ नंबर 94 पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात बूथ के वरिष्ठजनों व पार्टी पदाधिकारियों के साथ में सुना. इस दौरान 7 वर्षीय सोनाक्षी व 9 वर्षीय अंश ने भी पूर्व विधायक के साथ में मन की बात कार्यक्रम को पूरे ध्यान से देखा सुबह 11 बजे प्रसारित हुए इस कार्यक्रम को कई गांवों के लोगों को बाजारों व बूथों पर रेडियो व मोबाइल के माध्यम से सुनते देखा गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘मन की बात’ के 96वें व वर्ष 2022 के अंतिम संस्करण को संबोधित किया. 


प्रधानमंत्री मोदी हर महीने के अंतिम रविवार को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देशवासियों तक अपनी बात पहुंचाते हैं अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने मुंबई स्थित टाटा मेमोरियल का खासतौर से जिक्र किया उन्होंने कहा कि इस संस्थान ने शोध, नवोन्मेष, और कैंसर केयर के क्षेत्र में बहुत नाम कमाया है इस केंद्र द्वारा की गई एक गहन शोध में सामने आया है कि स्तन कैंसर के मरीजों के लिए योग बहुत ज्यादा असरदार है। 

पीएम मोदी ने कोरोना के नए खतरे को देखते हुए कहा, 'हम देख रहे हैं कि दुनिया के कई देशों में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं। ऐसे में हमें सावधान रहने और मास्क पहनने और हाथ धोने की जरूरत है मन की बात कार्यक्रम के समाप्त होने के उपरांत राघवेन्द्र सिंह ने उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए बताया कि मन की बात सुनने के बाद राष्ट्र के लिए कुछ भी कर गुजरने की प्रेरणा मिलता हैं। 

मन की बात सामाजिक चेतना का एक माध्यम है और जीवन में कठिन समय में संघर्ष करके आगे बढ़ने की प्रेरणा देता हैं। इस दौरान पंचम, राजेश, अजय दुबे, राम विलास,लवकुश ओझा, मधुसूदन अग्रहरि,रमेशलाल श्रीवास्तव,राजीव कुमार, शत्रुहन सोनी, रमेश सोनी, अशोक अग्रहरि, चंद्रभान अग्रहरि, अजय अग्रहरि, अंकित श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहेंl

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें