अनुप्रिया पटेल ने असहाय, निर्धन व विकलांग लोगों को वितरित किए कंबल
मुख्य अतिथि केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने असहाय, निर्धन व विकलांग लोगों को ठंड से बचाव के लिए कंबलों का वितरण किया।


मिर्जापुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्जापुर जनपद अंतर्गत नगर के सिटी ब्लाक मुख्यालय एवं चुनार के कैलहट स्थित एक कालेज में बुधवार को कम्बल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने असहाय, निर्धन व विकलांग लोगों को ठंड से बचाव के लिए कंबलों का वितरण किया।

श्रीमती पटेल ने कहा कि प्रदेश की एनडीए सरकार द्वारा गरीब, असहाय, निर्धन व विकलांग लोगों को ठंड से बचाव के लिए तहसीलदार के नेतृत्व में लेखपालों के जरिए जरूरतमंदों को चिन्हित कर कम्बल वितरित किया जा रहा है। आने वाले समय में ठंड का प्रकोप और ज्यादा बढ़ने की सम्भावना है। जरूरतमंदों को शीतलहर से बचाव के लिए सरकार एक परम्परा के अनुरूप नि:शुल्क कम्बल वितरण के कार्यक्रम करती है। हमारी कोशिश होती है कि प्रदेश के हर जिले के हर गांव में रहने वाले निर्धन व असहाय वर्ग को सरकारी योजनाओं का लाभ अवश्य मिले।

इससे पूर्व सिटी ब्लाक में आयोजित कार्यक्रम में पांच सौ से अधिक जरूरतमंदों को नि:शुल्क कम्बल वितरण किया गया। उन्होंने कहा कि हम लोग कोशिश कर रहे हैं कि मीरजापुर के हर ब्लाक में जाएं और जरूरत मंदों को कम्बल देने का काम करेंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष रामलौटन बिंद, पूर्व दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री रेखा वर्मा, हरिशंकर सिंह, रामाश्रय सिंह, अनिल सिंह, आनंद सिंह पटेल, दुर्गेश पटेल, रामवृक्ष बिंद, पुष्प कुमार सिंह, अशोक पटेल, उदय पटेल आदि मौजूद रहे।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें