छुट्टियों के इस मौसम में टीटीके प्रेस्टीज का जादू बिखेरें, आधुनिक किचन के लिए बनाए गए 2 शानदार उत्पादों के साथ
प्रेस्टीज बाजार में पहली कंपनी है जिसने स्पैटर कोटिंग, उच्च घर्षण प्रतिरोध सह बेहतरीन नॉन-स्टिक रिलीज और अनूठी डिजाइन के साथ बाजार में पेश किया हैं।


टीटीके प्रेस्टीज ने छुट्टियों के मौसम के लिए 2 नए उत्पादों की पेशकश के साथ उत्सव की भव्यता को बढ़ाना जारी रखा है। स्पैटर कोटेड सैंडविच मेकर और प्रेस्टीज की नई इलेक्ट्रिक केटल्स की रेंज किचन में आपके समय को त्वरित, सुविधाजनक और परेशानी मुक्त बनाने के लिए डिज़ाइन और सुविधा पर उच्च हैं। 2 नए लॉन्च उन लोगों के लिए भी उपयुक्त हैं जो अपने प्रियजनों को उपहार देने के लिए एक विचारशील और उपयोगी उपहार की तलाश में हैं।

स्पैटर कोटेड सैंडविच मेकर   
स्पैटर कोटेड सैंडविच मेकर लंबे समय तक चलने वाली ज्‍यादा टिकाउ नॉन-स्टिक स्पैटर कोटिंग के साथ यह प्रोडक्‍ट सैंडविच पसंद करने वाले लोगों के लिए आदर्श उपहार है। प्रेस्टीज बाजार में पहली कंपनी है जिसने स्पैटर कोटिंग, उच्च घर्षण प्रतिरोध सह बेहतरीन नॉन-स्टिक रिलीज और अनूठी डिजाइन के साथ बाजार में पेश किया हैं। सैंडविच मेकर की बेहतरीन ऩॉन स्टिक क्षमता सैंडविच बनाने में कम तेल के उपयोग कर इसका समान आंच पर पकना सुनिश्चित करती है। अगर आप मार्केट में आसानी से इस्तेमाल और आसानी से साफ किया जाने वाला नॉन-स्टिक सैंडविच  मेकर खरीदना चाहते हैं, जो आपको कम तेल का इस्तेमाल कर सेहतमंद विकल्‍प की पेशकश करता हो, तो टीटीके प्रेस्टीज का नया सैंडविच मेकर आपके लिए बेस्ट है।
कीमत - केवल रु.1,420.00
विशेष पेशकश - परिचयात्मक पेशकश - 20% की छूट

प्रेस्‍टीज इलेक्ट्रिक केटल्‍स
इन बिल्‍कुल नई प्रेस्‍टीज इलेक्ट्रिक केटल्‍स के साथ अब कुछ ही सेकंड में गर्म पानी मिलेगा। टीटीके प्रेस्टीज,ने बड़ी ही खूबसूरती से डिजाइन और शानदार परफॉर्मेंस वाली केटल्‍स की रेंज लॉन्‍च की है। यह खूबसूरत और फंक्‍शनल इलेक्ट्रिक केटल्स ऑटोमैटिक कट-ऑफ, सिंगल टच लिड अनलॉकिंग, बेहद खूबसूरती से डिजाइन किया गया एर्गोनोमिक हैंडल और मजबूत स्टेनलेस स्टील बॉडी जैसी खूबियों के साथ बनाया है। इसमें ऑटो स्विच ऑफ जैसे मजबूत एवं सेफ्‍टी फीचर्स दिए गए हैं जिससे आप इस पर नजर रखे बिना आसानी से इस्‍तेमाल कर सकते हैं और पानी जब गर्म हो जाता है तो यह अपने आप बंद हो जाती है। प्रेस्‍टीज की ये केटल्‍स अपने प्रीमियम एवं डिजाइनर लुक्‍स की बदौलत घरों में बेहद गर्व के साथ निश्चित रूप से स्‍थान बनाएंगी।
कीमत - 1545.00 रुपये से लेकर 2395.00 रुपये तक

तो इंतज़ार किस बात का, आज ही अपने प्रियजनों को ये बिल्कुल नए लॉन्च उपहार में दें! सभी उत्पाद प्रेस्टीज एक्सक्लूसिव स्टोर्स, चुनिंदा डीलर आउटलेट्स, ब्रांड के एक्सक्लूसिव ई-स्टोर https://shop.ttkprestige.com/ और अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटों पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है) 

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें