दिनदहाड़े शहर के में हुई लूट की घटना से मचा हडकंप, कैशियर की पत्नी से लूटी चैन
File Photo


हरदोई : हर कोतवाली के पॉश इलाके में लूट की वारदात सामने आई है। आवास विकास लखनऊ रोड पर महिला से चैन लूट की घटना से हडकंप मच गया। वहीं महिला से चैन लूट की घटना मिलते ही मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ शुरू कर दी है। 

बता दें कि हरदोई का आवास विकास मोहल्ला एक पॉश कॉलोनी के रूप में जाना जाता है। लेकिन यहां पर चैन स्नेचिंग की घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। जिसको लेकर कई बार शिकायतें भी की गई, वाबजूद इसके हरदोई पुलिस इलाके में चैन स्नेचिंग की घटनाओं को रोकने में नाकाम साबित हो रही है। आज फिर लुटेरों ने एक महिला को निशाना बनाया है, बाजार से घर जा रही बैंक कैशियर वेद प्रकाश पान्डे की पत्नी कल्पना पांडेय से चैन लूट की घटना हुई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। 

दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने बाजार से घर जा रही महिला के गले से आवास विकास लखनऊ रोड पर चेन लूट ली और फरार हो गए। जिसकी शिकायत पुलिस के पास की गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगालते हुए लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी भी शुरू कर दी। लेकिन स्थानीय लोगों की मानें तो शहर के आवास विकास में कई जगहों पर आए दिन शराबी व अराजक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार पुलिस से शिकायत की। लेकिन कोई ठोस कार्यवाही ना होने के चलते इस तरह की घटनाएं आम होती जा रही हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के जांच में जुटी है और जल्द लूट का खुलासा करने का दंभ भर रही है।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें