हरदोई जा रहे अखिलेश यादव के काफिले में चल रही चार गाड़ियां आपस में टकराई, कोई हताहत नहीं
इस हादसे में चार गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गई है


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव के काफिले में चल रही गाड़ियों के आपस में टकरा जाने का मामला सामने आया है. ये हादसा हरदोई जिले में हुआ है. इस हादसे में चार गाड़िया क्षतिग्रस्त हो गई है और कुछ लोगों के घायल होने की भी कही जा रही है. हालांकि अभी हादसे पर पूरी तरह कह पाना मुश्किल होगा.

जानकारी के मुताबिक, अखिलेश यादव हरदोई जिले के हरपालपुर के बैठापुर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इस दौरान मल्लावां बिलग्राम के खेमीपुर गांव के पास यह हादसा हो गया. हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा कि चार गाड़ियां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई हैं. घटना वाली जगह पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, जिस रास्ते से अखिलेश का काफिला जा रहा था अचानक कुछ सामने आया गया. जिसके चलते काफिले में चल रहे एक बाद एक चार गाड़ियां आपस में टकरा गई. हालांकि इस हादसे के दौरान अखिलेश के गाड़ी पूरी तरह सुरक्षित रही और किसी तरह का कोई बड़ा नुकसान की खबर अभी तक नहीं है.

बता दे कि अखिलेश यादव का हरदोई दौरा पहले से तय था. बताया जा रहा सुबह 11 बजे अखिलेश यादव हरदोई के लिए निकले थे और शाम 4.30 बजे तक उनको लखनऊ वापस लौटना था. लेकिन इस हादसे के बाद उन्हें लखनऊ पहुंचने में काफी समय लग सकता है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें