पत्नी की गला दबाकर हत्या कर पति ने शव नाले में गाड़ा
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


बहराइच : बहराइच के ग्राम पंचायत उर्रा में शुक्रवार को पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी इसके बाद घर के सामने नाले में शव को गाड़ दिया। सुबह घटना की जानकारी होने पर गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति फरार है पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत उर्रा के मजरा कबेलपुर निवासी प्रदीप का शुक्रवार की रात को पत्नी शर्मा देवी (32) से विवाद हो गया। 


बताया जाता है कि विवाद के दौरान पति और पत्नी में जमकर मारपीट भी हुई। इसके बाद पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की मौत होने पर पति उसे उठाकर घर के बाहर ले गया। इसके बाद घर के सामने बने नाले में शव को गाड़ दिया। शनिवार सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तो लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। गांव के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज अरविंद मिश्रा, दीवान आशीष वर्मा समेत अन्य मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाले से शव को बाहर निकलवाया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पारिवारिक और शराब के नशे में पति ने वारदात को अंजाम दिया है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा जायेगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें