अतीक अहमद हत्‍याकांड में अब एक नया चौंकाने वाला खुलासा
फाइल फोटो


अतीक अहमद हत्‍याकांड में अब एक नया चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। यह खुलासा अतीक के वकील ने किया है। जिससे पूरी उत्‍तर प्रदेश की अफसरशाही हरकत में आ गई है। अतीक के वकील के बयान के बाद अब सियासी गलियारों में भी चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

वकील विजय मिश्रा ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

अतीक के वकील विजय मिश्रा ने दावा किया कि जल्‍द ही यूपी सीएम के पास एक सीलबंद चिट्ठी पहुंचेगी। इस बंद लिफाफे में अतीक और अशरफ को मरवाने वाले का नाम लिखा होगा। अशरफ ने उनसे कहा था कि अगर कभी उनकी हत्‍या हो जाएगी तो यह बंद लिफाफा चीफ जस्टिस और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पास पहुंच जाएगा। विजय मिश्रा के बयान के बाद अब पूरे यूपी की सियासत में हलचल हो गई है। हालांकि उनके इस दावे में कितनी सच्‍चाई है यह तो आने वाले समय में ही पता चल सकेगा।  

पुलिस की भूमिका पर उठ रहे सवाल

अतीक की मौत के बाद सीएम योगी ने जांच के आदेश दिए हैं। अतीक और अशरफ की हत्‍या के बाद यूपी की पूरी अफसरशाही हिल गई है। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी पुलिस पर सवालिया निशान उठाए हैं। बता दें क‍ि यूपी पुलिस अतीक अहमद और अशरफ को आम कैदियों की तरह अस्‍पताल लाई थी। 

इस दौरान दोनों की सुरक्षा को लेकर पुलिस की ओर से कोई सख्‍त इंतजाम नहीं थे। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपियों ने दोनों भाईयों की हत्‍या कर दी। जब पुलिस को पता था क‍ि अतीक अहमद और अशरफ हाई प्रोफाइल मामले के आरोपी हैं तो उनको अस्‍पताल लाने के दौरान सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम करने चाहिए थे। बावजूद इसके पुलिस ने ऐसा नहीं किया।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें