उमेश पाल हत्याकांड : नामजद शाइस्ता परवीन के विदेश भागने की आशंका के बीच पुलिस जांच-पड़ताल की तेज
शाइस्ता परवीन


लखनऊ : उमेश पाल हत्याकांड में नामजद आरोपित और इनामी शाइस्ता परवीन अभी भी पुलिस  की पकड़ से दूर है. कई टीमें उसकी तलाश में जुटी हैं, लेकिन उसका कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शाइस्ता के विदेश भागने की आशंका के बीच जांच पड़ताल तेज कर दी है.


प्रयागराज में बीते दिनों हुई उमेश पाल और उसके दो सुरक्षा गार्डों की हत्या मामले में माफिया अतीक अहमद, उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन, भाई अशरफ, बेटा असद एवं उनका शूटर गुलाम सहित कई लोगों पर FIR दर्ज किया गया थे. सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने इनाम भी रखा था. इसमें पांच-पांच लाख रुपये के दो इनामी असद और शूटर गुलाम को STF ने झांसी में एनकाउंटर में ढ़ेर कर दिया था.

ठीक अगले ही दिन मेडिकल जांच को जाते वक्त माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस मान रही थी कि पति, देवर और बेटे की मौत के बाद शाइस्ता उनके जनाजे में शामिल हो सकती है, लेकिन वह यहां भी नहीं आई. इसके बाद पुलिस लगातार उसे पकड़ने की कोशिश करती रही. लेकिन वह हाथ नहीं आई. कई बार ऐसी भी खबरें सामने आई की आत्म समर्पण करेगी. लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ.

अब खबर ये भी आ रही है कि सरकार शाइस्ता परवीन की गिरफ्तारी के लिए इनाम की राशि बढ़ाने जा रही है, लेकिन इन सबके बीच कहा जा रहा कि शाइस्ता परवीन विदेश तो नहीं भाग गई है. इसी बात से पुलिस ने जांच पड़ताल तेज कर दी है. शाइस्ता परवीन के पासपोर्ट को लेकर जांच शुरू हो गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें