नगरीय निकाय : प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, सीएम योगी ने की ताबड़तोड़ रैलियां
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का मंगलवार को अंतिम दिन है. आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी(बसपा) और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी प्रदेश के कई जिलों में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का रोड शो है. वह जनसम्पर्क भी करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को प्रयागराज, झांसी और लखनऊ में भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री प्रेस का ग्राउण्ड, लूकरगंज, प्रयागराज तथा दोपहर 1:20 बजे क्राफ्ट मेला मैदान, झांसी में जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए विजय शंखनाद करेंगे. वहीं शाम को लखनऊ के तेलीबाग चौराहा पर सुषमा खर्कवाल के समर्थन में जनसभा करेंगे.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी रामपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगें. प्रदेश अध्यक्ष सुबह 11 बजे शहनाई मंडप, विलासपुर रोड, मिलक, रामपुर तथा दोपहर 12ः30 बजे पुरानी गल्ला मंडी, शिवबाग, विलासपुर, रामपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दोपहर 2:45 बजे भाजपा जिला कार्यालय रामपुर में नगर पालिका परिषद रामपुर की चुनाव संचालन समिति की बैठक में वरिष्ठ नेताओं, पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मंत्रणा करेंगे.

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य मंगलवार को प्रयागराज, श्रावस्ती और गोण्डा में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें. प्रदेश के राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल मंगलवार को सहारनपुर में आयोजित बाइक रैली में शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि पहले चरण का मतदान चार मई को होगा। मंगलवार की शाम को ही प्रचार थम जाएगा.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें