भिनगा नगर पालिका में कमल खिलेगा तो मैं नगर पालिका को कमल जैसा खिलाने का काम करूंगा-केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा प्रत्याशी राकेश गुप्ता सहित पदाधिकारियों ने गदा तथा फूलमाला पहनाकर उपमुख्यमंत्री का किया स्वागत


श्रावस्ती। नगर पालिका भिनगा के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने मंगलवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य श्रावस्ती पहुंचे। डिप्टी सीएम का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन भिनगा पहुंचा जिसके बाद कार द्वारा डिप्टी सीएम कार्यक्रम स्थल जूनियर हाई स्कूल भिनगा पहुंचे जहां भाजपा प्रत्याशी राकेश गुप्ता सहित पदाधिकारियों ने गदा तथा फूलमाला पहनाकर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। 

डिप्टी सीएम ने भगवान बुद्ध की तपोस्थली को नमन किया जिसके बाद अपने संबोधन को शुरुआत करते हुए कहा कि समय बहुत कम है 4 मई को मतदान होना है आप लोग कमल के फूल पर ठप्पा लगाकर भाजपा प्रत्याशी व सभासदों को जिताकर कमल खिलाने का काम कीजिए और मैं भिनगा नगर पालिका को कमल की तरह खिलाने का वादा करता हूं। डिप्टी सीएम ने भिनगा की जनता से यह भी वादा किया कि जीत के बाद मैं श्रावस्ती फिर आऊंगा।

डिप्टी सीएम ने विपक्षियों पर हमला करते हुए सपा, बसपा, कांग्रेस को साफ बताया है। उन्होंने कहा की जिस तरह लोग सभा और विधानसभा में सपा बसपा कांग्रेस साफ हुई है उसी तरह निकाय चुनाव में साफ है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में आप सब के आशीर्वाद से डबल इंजन की सरकार है जो सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के तर्ज पर काम कर रही है। अब ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने के लिए हम आप सबके बीच प्रार्थना करने आया हूं। आप सबका वोट मैं कर्ज के रूप में ले कर जा रहा हूं आप लोग नगर पालिका भिनगा में प्रचंड बहुमत की सरकार बना दीजिए ब्याज के साथ विकास कर के उसको चुकता करने का काम करेंगे। 

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष महेश मिश्रा ओम, जिला पंचायत अध्यक्ष दद्दन मिश्रा, भाजपा विधायक राम फेरन पाण्डेय, जिला महामंत्री रमन सिंह, अभिषेक पाण्डेय, विनोद साहू, हरिशचंद गुप्ता सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें