लेखपाल भर्ती परीक्षा परिणाम: अखिलेश यादव ने जांच की मांग किया
फाइल फोटो


उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा लगभग 9 महीने पूर्व लेखपाल भर्ती परीक्षा कराई गई थी। परीक्षा का परिणाम आते ही अखिलेश यादव ने लेखपाल भर्ती परीक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार में नकल माफिया का अमृतकाल चल रहा है। जिस अभ्यर्थी को नकल करते हुए पकड़ा गया उसे उत्तीर्ण घोषित कर दिया गया है

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर यूपीएसएसएससी द्वारा करवाई गई लेखपाल भर्ती परीक्षा के परिणाम पर सवाल उठाए हैं।
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिस अभ्यर्थी को परीक्षा में नकले करते हुए पकड़ा गया था उसे उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने उतीर्ण घोषित कर दिया। ये ईमानदार अभ्यर्थियों के साथ धोखा है। उन्होंने मामले में जांच कराने की मांग की है और कहा कि भाजपा सरकार में नकल माफिया का अमृतकाल चल रहा है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी पुलिस ने लेखपाल भर्ती परीक्षा में नक़ल करते हुए जिस महिला अभ्यर्थी को सबूत के साथ पकड़ा था, उसे उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने उतीर्ण घोषित कर दिया है। ये ईमानदार अभ्यर्थियों के साथ अन्याय है। जांच हो और दंडात्मक कार्रवाई भी।

अखिलेश यादव ने चुटकी लेते हुए लिखा है कि भाजपा सरकार में नक़ल माफिया का अमृतकाल चल रहा है।अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने परीक्षा करवाने के लगभग नौ महीने बाद लेखपाल भर्ती लिखित परीक्षा का परिणाम मंगलवार को जारी किया था। इसमें 8085 पदों के सापेक्ष 27455 अभ्यर्थी अभिलेख परीक्षा के लिए चयनित हुए हैं।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें