निकाय चुनाव में मिली नाकामी के बाद BJP नेताओं की नाराजगी आई सामने, कही ये बात
फाइल फोटो


 BJP नेताओं की नाराजगी आई सामने आयी। हार के बाद नेता एक दूसरे को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं मुगलसराय विधायक ने फेसबुक पर पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की है।
विधायक ने पोस्ट किया है कि जिन्हें जिम्मेदारी व निष्ठा का एहसास नहीं, वह दूसरों पर ऊंगली उठाते हैं और दल को हराकर जश्न मनाते हैं.. चेहरे जल्द स्पष्ट होंगे। विधायक के इस पोस्ट के बाद तो पार्टी नेताओं सहित कार्यकर्ताओं में चर्चा का बाजार गर्म हो गया है।

जिले की महत्वपूर्ण एक नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष की सीट हारने का सबसे बड़ा कारण भाजपा के वरिष्ठ नेतागण पार्टी के भीतर चल रही गुटबाजी को मान रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि विधायक रमेश जायसवाल नगर निवासी होने के बावजूद पार्टी उम्मीदवार को जीत नहीं दिला सके।

दिलचस्प यह है कि विधायक के वार्ड में ही भाजपा प्रत्याशी को कम मत पड़े जबकि निर्दल लड़कर चुनाव जीत चुकी सोनू किन्नर को 400 से अधिक वोट पड़े। अध्यक्ष की सीट गवाने के साथ ही विधायक के वार्ड में भी कमल नहीं खिल सका। वार्ड में भाजपा से टिकट न मिलने पर बगावत की चुनाव लड़े राजेश जायसवाल ने जीत दर्ज की।

राजेश का टिकट 2017 में भी कटा था। उस समय भी उन्होंने चुनाव जीता था। हालांकि, सैयदराजा व चकिया में भाजपा की जीत हुई। चार अध्यक्षों में से दो पर कमल खिलने के बाद यह तय माना जा रहा है कि जनता अंदर से नाराज है और यही वजह है कि भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा। अब विधायक ने भी पार्टी को हराकर जश्न मनाने वालों को आड़े हाथों लिया है।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें