यूपी : मेहंदी उतरने से पहले विधवा हो गई दुल्हन, शादी के दो दिन बाद दूल्हे की मौत
File Photo


नई दिल्ली : यूपी के मैनपुरी जिले के नगला कंस गांव में दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो दिन पहले युवक की शादी हुई थी, जिसकी आज करंट लगने से मौत हो गई है. दो दिन पहले जिस घर में शादी की खुशियां थी आज वह मातम में बदल गई है. पति की मौत से नवविवाहिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

बता दें कि इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है. यहां रहने वाले जनवेद सिंह का बेटा सोनू बीए का छात्र था. सोनू का रिश्ता किसनी थाना के नगला सदा (सौज) गांव में रहने वाली आरती के साथ तय हुआ था. 11 मई को सोनू और आरती की शादी बड़े ही धूमधाम के साथ हुई. इसके अगले दिन सोनू नई-नवेली दुल्हन की विदा कराकर अपने घर ले आया.

दुल्हन के घर आने पर खुशियों का माहौल था. तमाम रिश्तेदार शादी में शामिल हुए. घर में शादी के बाद के कार्यक्रम भी चल रहे थे. इसी बीच पावर कट यानी बिजली गुल हो गई. घर में मौजूद मेहमानों गर्मी से बेचैन होने लगे. यह देख दूल्हा सोनू इन्वर्टर का तार लगाने लग गया. तभी उसे जोरदार करंट लगा और वो बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. तुरंत सोनू को सैफई मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सोनू की मौत की खबर सुनते परिजनों रोने-पीटने लगे. दुल्हन के हाथों की मेहंदी भी नहीं उतर पाई थी और उससे पहले ही वो विधवा हो गई. पोस्टमार्टम करवाकर शव को गांव लाया गया. गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया. सोनू की मौत के कारण पूरे गांव के किसी भी घर में चूल्हा तक नहीं जला.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें