छह जिलों की मेयर ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात, विकास पर की चर्चा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


लखनऊ : उत्तर प्रदेश में हाल ही में नगरीय निकाय चुनाव सम्पन्न हुए हैं. सभी 17 नगर निगमों पर भाजपा का कब्ज़ा रहा है. इस बीच इन्हीं 17 में से विजयी हुए छह नगर निगमों के महापौरों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. सीएम योगी ने सभी महापौरों को शुभकामनाएं दीं. मुख्यमंत्री योगी ने इन सभी जनप्रतिनिधियों से कई विषयों समेत शहर के विकास को लेकर विस्तार से चर्चा की.

मुख्यमंत्री ने उन्हें कूड़ा प्रबंधन, अंडरग्राउंड केबलिंग, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट जैसे मुद्दे पर काम करने के लिए उन्हें सलाह दी और सरकार की तरफ से सहयोग का भरोसा भी दिलाया. प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को आगे बढ़ाने पर भी चर्चा की. मुख्यमंत्री ने जिलों में अवैध पार्किंग स्टैंड हटा कर उनकी वैकल्पिक व्यवस्था करने के निर्देश दिए.

उल्लेखनीय है कि उप्र में अभी हाल में ही सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी  ने सभी 17 नगर निगमों में जीत दर्ज की है. विपक्षी दलों का खाता भी नहीं खुला है. ऐसे में भाजपा पर मतदाताओं की उम्मीदों पर खरा उतरने की जिम्मेदारी बढ़ जाती है. इसी को भांपते हुए मुख्यमंत्री योगी ने इन महापौरों को पूरी निष्ठा के साथ उनके नगरों के विकास कराने को कहा है. जिन महापौरों  सीएम योगी से मुलाकात की उनमे बरेली, मुरादाबाद, कानपुर, सहारनपुर, वाराणसी और फिरोजाबाद के मेयर शामिल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें