लखनऊ : देवरिया में भीषण सड़क. बच्ची समेत 5 की मौत
हादसा भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहियारी बघेल के समीप बनकटा में हुआ है


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में तीन वर्षीय बच्ची समेत चार महिलाओं की मौत हो गई. वहीं कार में सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की सूचना पर एसडीएम, सीओ समेत अन्य अधिकारियों अस्पताल पहुंचकर घायलों से उनका हाल जाना.

जानकारी के मुताबिक हादसा भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहियारी बघेल के समीप बनकटा का है, जहां एक क्रेटा कार में 5 लोग सवार होकर जनेऊ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिहार के मैरवा जा रहे थे. गाड़ी बहियारी बघेल के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार प्रमिला, त्रिशुला, गीता, सिद्धि व ऋतु दमन की मौत हो गई.

हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख प्रकट करते हुए  दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. वहीं, सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें