पदोन्नत हुए कान्हजी, बने प्रदेश महामंत्री
फाइल फोटो


लखनऊ। उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश कार्यकारणी की बैठक राजधानी श्रृंगार नगर बरात घर में बुधवार को हुईं, जिसमें संगठन का विस्तार समेत कई अन्य महत्वपूर्ण बिंदुओं पर विचार-विमर्श हुआ। 


बैठक में संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अवधेश मिश्र ने बलिया जनपद के निवासी और संठन के विभिन्न पदों पर महत्वपूर्ण योगदान देने वाले प्रदेश उपाध्यक्ष सुशील पाण्डेय"कान्हजी" को प्रोन्नत करते हुए प्रदेश महामंत्री बनाने का प्रस्ताव रखा, जिसे कार्यकारिणी के सदस्यों ने सर्वसम्मति से स्वीकार कर लिया। 

नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री सुशील पांडेय कान्हजी ने कहा कि जिसे भरोसे और विश्वास के साथ संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने यह जिम्मेदारी सौंपी हैं उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करुंगा। बता दें कि श्री मुरली मनोहर टाउन स्नातकोत्तर महाविद्यालय से छात्रसंघ अध्यक्ष से राजनीति का ककहरा सीखने वाले कान्हजी अपने सेवा काल में भी कर्मचारी हितों को लेकर सतत संघर्षरत रहे। जिसके चलते उत्तर प्रदेश सीनियर बेसिक शिक्षक संघ के प्रदेश नेतृत्व द्वारा समय-समय पर उन्हें संगठन में विभिन्न दायित्वों से नवाजा जाता रहा,जिसका कान्ह जी ने सफलतापूर्वक निर्वहन किया।

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें