लखनऊ के नरही में बदमाश में मोबाइल दुकानदार को मारी गोली, अखिलेश साधा योगी सरकार पर घेरा
अखिलेश यादव


लखनऊ : हजरतगंज थाना क्षेत्र में भीड़भाड़ वाले क्षेत्र नरही में सेठ रामजस रोड पर बुधवार रात मोबाइल विक्रेता प्रमोद गुप्ता उर्फ पीके को एक बदमाश ने गोली मार दी है। इससे पहले मंगलवार को एक मोबाइल संचालक अंकित को गोली मारी गई थी। इन दोनों घटनाओं के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बोला है।

अखिलेश यादव ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि फर्जी एनकाउंटर वाली सरकार यह बताए कि ‘तमंचे की आपूर्ति’ कहां से हो रही है, जो गोलीबारी की घटना के रूप में मुख्यमंत्री के आवास के पास तक पहुंच गयी है।

वहीं, सपा ने अपने ट्विवटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि यूपी की राजधानी लखनऊ का पॉश एरिया हजरतगंज एक बार फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा गया। सरेआम गोली चलने से आम लोगों में दहशत का माहौल है। योगी जी आरोप लगाते हैं कि सपा तमंचावादी पार्टी है, अब योगी जी बताएं कि उनके राज में छह साल से कट्टे तमंचे कहां से आ रहे ?

उल्लेखनीय है कि पुलिस पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला पुरानी रंजिश के चलते प्रमोद को गोली मारने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद सनी नाम के युवक की पुलिस तलाश में है। हालांकि अभी इस पर पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने का तैयार नहीं है।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें