दरोगा ने युवक को थाने में बेल्टों से पीटा, अखिलेश बोले अच्छा हुआ दरोगा के पास बेल्ट है, थार या बुलडोजर नहीं, वरना...
अखिलेश यादव


लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही पुलिस के सहारे कानून व्यवस्था को लेकर बड़े- बड़े दावे करती है, और पीड़ित को न्याय दिलाने का भरोसा दे रही है। जबकि जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रहे हैं। ऐसा ही ताजा मामला जनपद के बदायूं से सामने आया है। पुलिस यहां एक फरियाद को बेल्टों से पीटते हुए नजर आ रही है.

दरअसल, यहां कानून का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस ही हैवानियत पर उतर गई। जहां पर फरियादी अपनी पीड़ा लेकर थाने पहुंचा था। जहां उसकी जमकर पिटाई कर दी गई। जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व  मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि उप्र पुलिस के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा जी ने अपने आराम में खलन पड़ने पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिंसक प्रतिक्रिया दी। अच्छा हुआ दरोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुलडोजर नहीं, नहीं तो, जानकारी के मुताबिक मामला बदायूं जनपद का है, जहां पर एक फरियादी अपनी फरियाद को लेकर थाने में गया था। किसी बात को लेकर दरोगा गुस्सा हो जिससे युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गाया।

वायरल वीडियो को देखकर लोगों ने उत्तर प्रदेश की पुलिस कार्यशैली की जमकर आलोचना कर रहे हैं। पुलिस विभाग की किरकिरी होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा आरोपी उपनिरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया गया है और जांच के आदेश दिए है। उन्हें जांच के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें