यूट्यूब पर बच्चों के यौन शोषण करने के तरीके बताने वाली 'कुंवारी बेगम' को मिली जमानत
कुंवारी बेगम


गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले की रहने वाली एक लड़की यूट्यूब पर बच्चों के यौन शोषण करने की तरीके बताने को लेकर चर्चा में है. हालांकि मामला सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अब उसे अंतरिम जमानत मिल चुकी है. लड़की पर आरोप है कि वह वीडियो के माध्यम से चाइल्ड अब्यूज के लिए लोगों को उकसा रही थी और बच्चों के प्रति दुर्व्यवहार को बढ़ावा दे रही थी. यूट्यूब पर कुंवारी बेगम के नाम से चैनल है, जिसपर उसने कई वीडियो अपलोड कर रखे हैं.

कौशांबी थाने में एक सोशल वर्कर ने तहरीर दी थी, जिसका संज्ञान लेते हुए उचित धाराओं में केस दर्ज किया गया था. लड़की के पास से मोबाइल और लैपटॉप भी बरामद हुआ है. यूट्यबर का नाम शिखा मैत्रेय है, जो लाइव गेम स्ट्रीमिंग करती है. शिखा ने अपने यूट्यूब चैनल पर लोगों को बच्चों के यौन उत्पीड़न के लिए उकसाया था, जिसके बाद बवाल मच गया.

23 वर्षीय शिखा गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के इंद्रगढ़ी इलाके में रहती है. वह एनआईएफटी दिल्ली से पासआउट है. शिखा पहले बेंगलुरू में जॉब भी कर चुकी है. लेकिन पिछले दो साल से वह यूट्यूब पर कुंवारी बेगम के नाम से चैनल चला रही थी, जिस पर वह आपत्तिजनक वीडियो शेयर कर रही थी. हालांकि लड़की ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि उसके चैनल के वीडियो से छेड़छाड़ की गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें