एलन मस्क ने किया ट्वीट, बोले-अब अब कोका कोला खरीदूंगा और मिला दूंगा कोकीन
एलन मस्क (File Photo)


वाशिंगटन : माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को अभी हाल ही में एलन मस्क ने ख़रीदा है. अब उन्होंने एक और चौंकाने वाला ट्वीट कर सबको हैरानी में दाल दिया है. उन्होंने कहा है कि बहुत जल्द वह कोका कोला खरीदेंगे और फिर उसमे कोकीन मिला देंगे. एलन मस्क का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

एलन मस्क ने कि नजर अब कोका कोला को खरीदने पर है ताकि वह इसमें कोकीन मिला सकें. ऐसा उन्होंने खुद ट्वीट करके कहा है. टेस्ला के संस्थापक मस्क ट्विटर पर हल्के-फुल्के मजाक करने के लिए भी जाने जाते हैं. फ्री स्पीच जैसे तमाम मुद्दों पर उनके ट्वीट अक्सर बहस छेड़ते रहते हैं.

बता दें कि मस्क के इस ट्वीट को लाखों लोग लाइक कर रीट्वीट कर चुके हैं. इस ट्वीट के कुछ देर बाद मस्क ने एक और ट्वीट किया. कहा- ट्विटर और ज्यादा मजे वाली जगह बनानी चाहिए. इसके फौरन बाद मस्क ने अपने पिछले ट्वीट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. इसमें उन्होंने कहा- अब मैं मैकडॉनल्ड्स खरीदने जा रहा हूं और सभी आइसक्रीम मशीनें ठीक कर दूंगा. फिर उन्होंने मजाक में खुद को जवाब दिया- सुनो, मैं चमत्कार नहीं कर सकता.

गौरतलब है कि बीते दिन पहले एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर यानी 3,368 अरब रुपए की डील की. ट्विटर के हर शेयर के लिए 54.20 डॉलर (4,148 रुपए) चुकाए हैं. उनके पास पहले से ही ट्विटर में नौ फीसदी की हिस्सेदारी मौजूद थी. वे ट्विटर के सबसे बड़े शेयर होल्डर थे. ताजा डील के बाद उनके पास कंपनी की 100 प्रतिशत हिस्सेदारी हो गई है. अब ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन गई है.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें

एलन मस्क ने किया ट्वीट, बोले-अब अब कोका कोला खरीदूंगा और मिला दूंगा कोकीन

84 साल पहले आज ही के दिन हुई थी McDonald's की शुरुआत दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है। ..

फास्ट फूड की दुनिया में मैक्डॉनल्ड्स, दुनियाभर में लोगों के दिल-ओ-दिमाग पर गहरी छाप बनाए हुए है। ......