जकरबर्ग को 1 अरब डॉलर का ऑफर, Elon Musk बोले-सिर्फ Facebook का बदलना होगा नाम
एलॉन मस्क और मार्क जकरबर्ग


नई दिल्ली : सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के मालिक एलॉन मस्क अपनी पोस्ट को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. इस बीच भी मस्क ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर सब हैरान हैं. दरअसल, एलॉन मस्क Meta के CEO मार्क जकरबर्ग को एक ऑफर दिया है. 

मस्क ने Meta के CEO मार्क जकरबर्ग को 1 अरब डॉलर का ऑफर दिया है. इसके लिए जकरबर्ग फेसबुक का सिर्फ नाम बदलना पड़ेगा.दरअसल, इस मामले की शुरुआत पैरोडी वेबसाइट की खबर के बाद हुई है. The Babylon Bee ने इस पर एक पोस्ट लिखा था. 

मस्क ने दिया ऑफर
पोस्ट में पोर्टल ने लिखा कि Elon Musk ने Meta के CEO मार्क जकरबर्ग को Facebook का नाम बदलने के लिए पैसे ऑफर किए हैं. इस पोस्ट में पोर्टल ने एलॉन मस्क को टैग किया. मस्क ने इस पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा कि ये ज्यादा बेहतर नाम हो सकता है. दरअसल, वेबसाइट ने लिखा कि एलॉन मस्क ने मार्क जकरबर्ग को 1 अरब डॉलर ऑफर किए हैं. 

मस्क ने ये पैसे Facebook का नाम बदलकर Faceboob करने के लिए ऑफर किए हैं. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया पर मस्क ने ऐसा कुछ दिया है. इससे पहले मस्क ने मार्क जकरबर्ग को केज फाइट का ऑफर दिया था. दोनों के बीच में ये जंग Meta के टेक्स्ट बेस्ड प्लेटफॉर्म्स Threads की लॉन्चिंग के बाद शुरू हुई.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक बिज़नेस की खबरें