31 मिलियन से अधिक देखा गया देसी स्टार समर सिंह का भोजपुरी गाना 'साड़िया ला द बलम कलकतिया'
साड़िया ला दs बलम कलकतिया


देसी स्टार समर सिंह अपने देसी गानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं जब उनका कोई गाना रिलीज होता है तो उसे दर्शकों से मिलियन व्यूज मिलते हैं. यानि कि वह गाना मिलियन क्लब में जरूर शामिल हो जाता है. ऐसे में समर सिंह के देसी अंदाज में गाया हुआ है देसी गाना 'साड़िया ला दs बलम कलकतिया' के वीडियो सॉन्ग को  31 मिलियन व्यूज पार कर चुके हैं. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी सुरीली आवाज में गया है और साथ में क्वीन शालिनी ने जलवा बिखेरा है। 

बता दें कि यह वीडियो सॉन्ग 'साड़िया ला दs बलम कलकतिया' समर सिंह के यूट्यूब चैनल समर सिंह ऑफिशियल पर दो बार रिलीज किया गया था. पहले वीडियो में समर सिंह और क्वीन शालिनी धमाकेदार परफॉर्मेंस करते हुए नजर आते हैं, जिसमें उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. वहीं दूसरे वीडियो में टीन एजर्स एक्टर-एक्ट्रेस शुभम जैकर, खुशब गाजीपुरी ने अपने अदायगी का जलवा बिखेरा है. जोकि वीडियो में दिख रहा है. यह वीडियो देखने और सुनने में बहुत प्यारा लगता है. दोनों वीडियो को मिला करके अब तक यूट्यूब पर टोटल 31 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यानि कि दोनों वीडियो के व्यूज को मिलाकर 31 मिलियन व्यूज इस गाने ने यूट्यूब पर पार कर लिया है.

इस गाने के बोल गोलू यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने में म्यूजिक डायरेक्टर अभय बाबा दिया है. इस गाने को एडीआर आनंद ने मिक्स एंड मैच किया है. इस धमाकेदार गाने का निर्देशन बॉबी जैक्सन ने किया है. डीओपी संतोष यादव, एडीटर पप्पू वर्मा हैं.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

31 मिलियन से अधिक देखा गया देसी स्टार समर सिंह का भोजपुरी गाना 'साड़िया ला द बलम कलकतिया'

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ......