नेहा भसीन का नहीं देखा होगा ये अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनके हुस्न का जादू
पंजाबी सिंगर नेहा भसीन


नई दिल्ली  : पंजाबी सिंगर नेहा भसीन ने दुनियाभर में अपने गानों के बदौलत बड़ा मुकाम हासिल किया है. नेहा अपने ड्रेस फैशन को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. इस बीच एक बार फिर नेहा भसीन की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिन्हें देख उनके फैंस आहें भर रहे हैं. 




नेहा भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. नेहा बोल्ड फोटोशूट की झलक को भी फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. यही वजह है कि उनकी फॉलोअर्स की लिस्ट लंबी होती जा रही है. फैंस उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं.



बेहद हॉट दिख रही हैं नेहा
नेहा ने एक बार फिर बोल अवतार की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की है. इन तस्वीरों में नेहा काफी बोल्ड दिख रही हैं. नेहा ने यहां चेन के डिजाइन वाली गोल्डन स्लीवलेस छोटी सी ड्रेस पहनी है. नेहा का पोज देने वाला स्टाइल लोगों को काफी रास आ रहा है. 



नेहा के लुक पर फिदा हुए फैंस
नेहा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल तो हो ही रही हैं, साथ ही उनके फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. फैंस ने कमेंट्स में फायर और हार्ट वाले इमोजी बनाते हुए उनके लुक्स की काफी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.



(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

नेहा भसीन का नहीं देखा होगा ये अवतार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनके हुस्न का जादू

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ......