फिल्म डायरेक्टर अमित जानी को झटका, सीमा हैदर ने फिल्म करने से किया इंकार
सीमा हैदर और फिल्म डायरेक्टर अमित जानी


नोएडा : पाकिस्तान से भागकर नेपाल के रास्ते भारत पहुंची सीमा हैदर इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं. सीमा को फिल्म और राजनीति के लिए कई तरह के प्रपोसल आ रहे हैं. खबर थी प्रोड्यूसर अमित जानी की फिल्म से सीमा हैदर बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. प्रोड्यूसर अमित जानी ने सीमा और सचिन की लव स्टोरी पर फिल्म बनाने का भी एलान कर दिया था. खबर ये भी फिल्म में कलाकार कौन होगा वो भी फाइनल हो चुका था, लेकिन इस बीच सीमा ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया और फिल्म करने से मना कर दिया. 

बता दें की डायरेक्टर अमित जानी ने सीमा को एक फिल्म ऑफर की थी. फिल्म पिछले साल उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैयालाल हत्याकांड पर बनाई जा रही है. सीमा को इस फिल्म में RAW एजेंट का किरदार निभाना था. उसने फिल्म में के लिए हाँ भी कर दी थी. लेकिन इसके लिए उसे थोड़ा समय चाहिए. दरअसल UP ATS अभी सीमा हैदर से पूछताछ कर रही है और ऐसे में जब तक क्लीन चिट नहीं मिल जाती वह इस फिल्म को नहीं कर पाएंगी. वहीँ इसी बारे में सीमा के वकील एपी सिंह ने इस बारे में बताया कि वह इस फिल्म में काम नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि सीमा ने खुद इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. 

दरअसल, देश में रविवार से  ‘हर घर तिरंगा अभियान’ की शुरुआत की गई. इसके तहत सीमा हैदर ने रबूपुरा स्थित अपने घर पर तिरंगा लगाकर हिंदुस्तान जिंदाबाद के न सिर्फ नारे लगाए बल्कि भारत माता की जय के भी नारे लगाए. इस खास मौके पर कई मीडियाकर्मी में भी वहां मौजूद थे. पति सचिन के अलावा उनके वकील एपी सिंह भी मौजूद रहे. इसी दौरान वकील एपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीमा के  अमित जानी की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. 

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें

फिल्म डायरेक्टर अमित जानी को झटका, सीमा हैदर ने फिल्म करने से किया इंकार

कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय बच्चन और कियारा आडवानी थाई-हाई स्लिट ड्रेस में एक्ट्रेस ने ली स्टाइलिश एंट्री..

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। ......